Explore

Search

September 17, 2024 1:59 am

IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

गृहमंत्री के गृह जिला कबीर धाम के रेंगाखार थाना अंतर्गत लोहारी डीह में भारी बवाल ,तनावपूर्ण स्थिति,फांसी पर लटके युवक की हत्या के संदेह में ग्रामीणों ने एक के घर में 4 लोगों को बंधक बना घर में लगाई आग से 4 लोग झुलसे ,, एस पी और पुलिस बल को गांव को घुसने से रोका ,झूमा झटकी में कई पुलिस कर्मियों को आई चोटें

पीएनबी ने बढ़ाया सिम्स में  जरूरतमंदों के लिए मदद के कदम

बिलासपुर ।छत्तीसगढ़ आयुर्विज्ञान संस्थान बिलासपुर में लाचार बेबस मरीजो की सहायता हेतु पीएनबी लगातार प्रयासरत हैं। पंजाब नैशनल बैंक बिलासपुर मंडल प्रमुख श्री जगदीश राय के निर्देश पर ग्राहक अर्जन केंद्र के वरिष्ठ प्रबंधक ललित अग्रवाल व सिम्स शाखा प्रमुख अवनीश पांडेय ने डीन सिम्स डॉ के के सहारे, एम एस डॉ सुजीत कुमार नायक को पांच स्टेचर तथा एक वॉटर कूलर हैंडओवर किया। इससे कुछ दिनों पूर्व दस नग व्हीलचेयर भी भेंट की थी। जरूरत मंद मरीजों की सहायता हेतु इन छोटे छोटे कदम की डीन ने भूरी भूरी प्रशंसा की हैं।

मंडल प्रमुख श्री जगदीश राय के बिलासपुर ज्वाईन करने के बाद से स्टॉफ का मनोबल बढ़ाने हेतु स्पोर्ट्स मीट तथा बिलासपुर की गरीब जनता हेतु व्हील चेयर, स्ट्रेचर व वॉटर कूलर उपलब्ध कराने के साथ ही बिलासपुर मंडल की आर्थिक स्थिति सुधारने हेतु आसान शर्तो पर त्वरित ऋण स्वीकृत एवं वितरित किये जा रहे हैं।उन्होंने बताया कि पीएनबी सदैव जरूरतमंद की हर मदद के लिए अग्रसर रहता हैं।

CBN 36
Author: CBN 36

Leave a Comment

Read More

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर
best business ideas in Hyderabad