Explore

Search

September 8, 2024 8:30 am

Our Social Media:

IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

सी एम और भाजपा नेताओं के साथ फोटो खिंचवाने वाले शख्स पर सिंडिकेट बनाकर एम पी की शराब बिलासपुर में खपवाने का गंभीर आरोप,छग सरकार को करोड़ों की राजस्व क्षति, प्लेसमेंट के कर्मियों से हर माह लाखो की वसूली भी की जा रही ?

शिवनाथ नदी में भांटापारा – सेमरिया नदी के पास काफी मात्रा में जलजीव- मछली मृत अवस्था में देखा गया!

भाटापारा…शिवनाथ नदी के सेमरिया घाट, मदकू में मछली हजारों की संख्या मे मृत पडी है जो की सेमरिया नदी, निपनिया घाट किनारे के छोर तक प्राय: मृत मछलियों को देखा जा सकता है, ग्रामीणों मैं कौतुहल का विषय बना हुआ है नदी किनारे भाटापारा से और आगे तक एवं निचली स्थित नदी लमती, निपनिया घाट किनारे देखा जा सकता है!

वहीं कुछ ग्रामीण बुजुर्गों का कहना है कि सारे मछली एक प्रकार के वह समान साइज के हैं और प्राय: इस प्रकार के मछली नदी में बहुत कम पाया जाता है लोगों की यह भी आशंका है कि किसी ने जानबूझ कर या तालाब में मत्स्य पालन हेतु ट्रांसपोर्टिंग के दौरान मछली के खराब हो जाने पर नदी में जानबूझकर फेंक दिया हो।

हालात यह भी निर्मित हो गई है कि कुछ लोग मछली को पकड़ कर बाजारो़ं में हजारों रुपए में बेचे है़ं। शासन प्रशासन उक्त गम्भीर स्थिति को देखते हुये स्वास्थ्य के नजरिये से अविलम्ब ध्यान देकर किसी भी विकट स्थिति को निर्मित होने से नियंत्रित करे।

CBN 36
Author: CBN 36

Leave a Comment

Read More

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर
best business ideas in Hyderabad