Explore

Search

September 19, 2024 6:42 am

IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

सीएमडी डॉ प्रेम सागर मिश्रा ने कहा एसईसीएल के लिए उपभोक्ताओं का हित सर्वोपरि, गुणवत्ता के प्रति टीम एसईसीएल पूरी तरह से प्रतिबद्ध

 

एसईसीएल द्वारा किया गया कंज़्यूमर मीट का आयोजन

बिलासपुर।एसईसीएल द्वारा सोमवार को रायपुर में कोयला उपभोक्ताओं के साथ बेहतर समन्वय स्थापित करने के उद्देश्य से एक कंज़्यूमर मीट का आयोजन किया गया। कोल इंडिया द्वारा विभिन्न अनुषंगी कंपनियों को हर तिमाही में कंज़्यूमर मीट के आयोजन को बढ़ावा दिया जा रहा है और इसी क्रम में एसईसीएल द्वारा इस बैठक का आयोजन किया गया।
बैठक में सीएमडी डॉ प्रेम सागर मिश्रा मुख्य अतिथि के रूप में वीसी के माध्यम से जुड़े। अपने उद्बोधन में उन्होने कहा कि एसईसीएल अपने उपभोक्ताओं के हितों को सबसे ऊपर रखती है और हम आपको समय पर हाई क्वालिटी कोल की आपूर्ति करने के लिए पूर्ति तरह से प्रतिबद्ध हैं। उन्होने कहा कि एसईसीएल के पास आज विश्व की दो सबसे बड़ी खदानें हैं और इसने हमारी कंपनी को देश के साथ-साथ पूरे विश्व में एक नयी पहचान दिलाई है। उन्होने इस आयोजन के लिए विक्रय एवं विपणन विभाग की टीम को बधाई दी एवं आगे भी इसी तरह के आयोजन करते रहने के लिए प्रोत्साहित किया।
बैठक में एसईसीएल निदेशक (वित्त) श्री डी सुनील कुमार भी उपस्थित रहे।
बैठक में 100 से अधिक कोयला उपभोक्ता कंपनियों के लगभग 200 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। बैठक के दौरान कोल सप्लाई एवं गुणवत्ता प्रबंधन से जुड़े कार्यसंचालन के विभिन्न विषयों एवं बेहतर आपसी समन्वय पर चर्चा की गई। उपभोक्ताओं द्वारा विभिन्न विषयों पर फीडबैक एवं सुझाव भी प्रस्तुत किए गए जिनको अमल में लाने का आश्वासन दिया गया।
बैठक का आयोजन एसईसीएल विक्रय एवं विपणन विभाग द्वारा किया गया था जिसमें महाप्रबन्धक (विक्रय एवं विपणन) श्री सीबी सिंह एवं विभाग के अन्य वरिष्ठ अधिकारीगण उपस्थित रहे।
CBN 36
Author: CBN 36

Leave a Comment

Read More

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर
best business ideas in Hyderabad