Explore

Search

October 18, 2024 4:56 pm

IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

NTPC कोरबा ने स्वच्छता पखवाड़ा 2024 का आयोजन किया

कोरबा, 19 सितंबर 2024: NTPC कोरबा ने “गंदगी मुक्त भारत” थीम के तहत स्वच्छता पखवाड़ा 2024 का आयोजन करते हुए स्वच्छता और स्थिरता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को और भी मजबूत किया। इस पखवाड़े के अंतर्गत 16 सितंबर से 2 अक्टूबर 2024 तक चलने वाले कार्यक्रम का उद्घाटन GM (O&M) श्री अर्नब मैत्रा की अध्यक्षता में हुआ, जिसमें GM (FM) श्री एसपी सिंह, अन्य वरिष्ठ अधिकारी और कर्मचारी भी उपस्थित रहे।

स्वच्छता पखवाड़ा का उद्देश्य देशभर में स्वच्छता को बढ़ावा देना है। इस पखवाड़े के दौरान, NTPC कोरबा ने विभिन्न गतिविधियों की योजना बनाई है, जो सभी कर्मचारियों और समुदाय को स्वच्छता के प्रति जागरूक करेगी।

इस सत्र में, 26 सितंबर 2024 को NTPC कोरबा ने टाउनशिप में एक वॉकाथन/पदयात्रा का आयोजन किया, जिसमें NTPC के कर्मचारी और CISF कर्मी शामिल हुए। यह पहल सामुदायिक भावना को बढ़ावा देने और हमारे दैनिक जीवन में स्वच्छता के महत्व को समझाने के लिए महत्वपूर्ण थी।

पदयात्रा का उद्घाटन श्री राजीव खन्ना, परियोजना प्रमुख ने किया। इस अवसर पर सभी महाप्रबंधक, विभागाध्यक्ष और कर्मचारी मौजूद थे। श्री राजीव खन्ना ने उपस्थित सभी लोगों को प्रोत्साहित किया कि वे न केवल कार्यस्थल पर, बल्कि अपने घरों और समुदायों में भी स्वच्छता के मूल्यों को अपनाएं। उन्होंने कहा, “हमारे स्वच्छ पर्यावरण के प्रति प्रतिबद्धता हमसे शुरू होती है। मिलकर, हम महत्वपूर्ण परिवर्तन ला सकते हैं।”

र्स्स्वच्छता पखवाड़ा एक महत्वपूर्ण अभियान है, जो व्यक्तियों और संगठनों को स्वच्छता को बढ़ावा देने के लिए सक्रिय रूप से भाग लेने के लिए प्रेरित करता है। NTPC कोरबा इन सिद्धांतों के प्रति समर्पित है और भविष्य में एक स्वच्छ और हरित वातावरण के निर्माण में योगदान देने वाली पहलों को जारी रखने के लिए प्रतिबद्ध है।

CBN 36
Author: CBN 36

Leave a Comment

Read More

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर
best business ideas in Hyderabad