Explore

Search

September 8, 2024 5:53 am

Our Social Media:

IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

सी एम और भाजपा नेताओं के साथ फोटो खिंचवाने वाले शख्स पर सिंडिकेट बनाकर एम पी की शराब बिलासपुर में खपवाने का गंभीर आरोप,छग सरकार को करोड़ों की राजस्व क्षति, प्लेसमेंट के कर्मियों से हर माह लाखो की वसूली भी की जा रही ?

नागरिक उड्डयन मंत्री को पत्र लिख पूर्व विधायक शैलेष पांडेय ने कहा: हवाई सेवाओं के लिए यूजर डेवलपमेंट चार्ज न बढ़ाएं, इससे जनता पर आर्थिक बोझ बढ़ेगा

बिलासपुर । केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री को पूर्व विधायक शैलेष पांडेय ने पत्र लिखकर कहा है कि इस मंहगाई के दौर में हवाई सेवाओं के लिए यूजर डेवलेपमेंट चार्ज नहीं  बढ़ाएं ऐसा करने से जनता पर आर्थिक बोझ बढ़ेगा । श्री पांडेय ने उड्डयन मंत्री को लिखे पत्र में और क्या कहा है पूरा पढ़ें :

प्रति,
नागरिक उड्डयन मंत्री,
भारत सरकार.

विषय: *हवाई सेवाओं के लिए यूजर डेवलपमेंट चार्ज न बढ़ाएं, इससे जनता पर आर्थिक बोझ बढ़ेगा*

महोदय,
इस महंगाई के दौर में हमें अखबारों से पता चला है कि कई एयरलाइंस और हवाईअड्डों ने अपने यूजर चार्ज भी बढ़ा दिए हैं, जिसका जनता पर नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा और उन पर वित्तीय बोझ बढ़ेगा। जानकारी के मुताबिक, अहमदाबाद, चेन्नई, बेंगलुरु, गोवा, पटना, कोलकाता आदि प्रमुख शहरों में यूजर चार्ज बढ़ाया गया है और यह भी बताया गया है कि इस यूजर चार्ज में 224% तक की बढ़ोतरी की गई है. वर्तमान में, छत्तीसगढ़ में ट्रेनें भी नहीं चल रही हैं और हमारे राज्य के लोग हवाई यात्रा करने के लिए मजबूर हैं, जिसका न केवल छत्तीसगढ़ की जनता पर बल्कि पूरे देश पर नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।

इसलिए, हम आपसे हवाई अड्डों पर हवाई सेवाओं के लिए बढ़े हुए उपयोगकर्ता विकास शुल्क को कम करने का अनुरोध करते हैं।

ईमानदारी से,
शैलेश पांडे,
पूर्व विधायक,
बिलासपुर,
दिनांक – 26/07/2024

CBN 36
Author: CBN 36

Leave a Comment

Read More

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर
best business ideas in Hyderabad