Explore

Search

October 18, 2024 2:15 pm

IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

सरकार अपनी नाकामी छुपाने के लिए डायरिया और मलेरिया पीड़ित के सही आँकड़े छुपा रही है,जमीनी हालात बदतर है—शैलेश

*शहर और ग्रामीण मिलाकर सरकारी और निजी में भी मरीज़ बढ़े है-*

बिलासपुर। पूर्व विधायक शैलेष पांडेय ने स्वास्थ्य व्यवस्था बुरी तरह चरमराने का आरोप लगाते हुए कहा कि  सुशासन का ढोल पीटने वाली बीजेपी की डबल इंजन की सरकार से प्रदेश की स्वास्थ्य सेवा संभल नहीं रही है और बिलासपुर में जिस प्रकार से मलेरिया और डायरिया से मौतें हुई है और जिस प्रकार से मरीज़ों की और हॉस्पिटल की स्तिथि है उससे लगता है सरकार मलेरिया और डायरिया का आँकड़ा छुपा रही है क्योंकि स्वास्थ्य सेवा में बिलासपुर में सरकार सम्भालने में नाकाम रही है और सरकार की लापरवाही के कारण ज़िले में भयानक बीमारियाँ अपना पैर पसार दी है। स्वास्थ्य सेवा एक बड़ी ज़िम्मेदारी वाला विभाग है जिसमे सतर्कता की बेहद आवश्यकता पड़ती है लेकिन लापरवाह सरकार केवल ट्रांसफ़र पोस्टिंग में बिजी रही और सेवा का भाव न होने के कारण बस जनता से कोई सरोकार नहीं रख पायी।

उन्होंने कहा बदले की भावना से मैदान में उतरी बीजेपी की सरकार ने सात महीने में सिर्फ़ बयानबाज़ी किया है और फूलमाला पहना है ज़मीन में जाकर कोई काम नहीं किया है और जनता के प्रति कोई जवाबदारी नहीं निभाई है जिसका ख़ामियाज़ा जनता को भुगतना पड़ रहा है।

ज़िले में जिस प्रकार से मलेरिया और डायरिया से मासूम लोगो की जानें गई है और मरीज़ बढ़ते जा रहे है इससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि सरकार और सरकार का सिस्ट्म कितना लापरवाह है और जनता की सेवा के लिए कितना उदासीन है।जब डायरिया और मलेरिया नहीं संभल रहा है तो कोरोना जैसी भयानक बीमारी क्या सम्भालपाती ये डबल इंजन की सरकार ? सरकार मरीज़ों के आँकड़े छुपा रही है।

CBN 36
Author: CBN 36

Leave a Comment

Read More

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर
best business ideas in Hyderabad