Explore

Search

September 17, 2024 1:34 am

IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

गृहमंत्री के गृह जिला कबीर धाम के रेंगाखार थाना अंतर्गत लोहारी डीह में भारी बवाल ,तनावपूर्ण स्थिति,फांसी पर लटके युवक की हत्या के संदेह में ग्रामीणों ने एक के घर में 4 लोगों को बंधक बना घर में लगाई आग से 4 लोग झुलसे ,, एस पी और पुलिस बल को गांव को घुसने से रोका ,झूमा झटकी में कई पुलिस कर्मियों को आई चोटें

उप मुख्यमंत्री व गृह मंत्री श्री विजय शर्मा कवर्धा प्रवास के दौरान विभिन्न कार्यक्रम में हुए शामिल

छत्तीसगढ़ बिलासपुर।उप मुख्यमंत्री ने क्षेत्र के विभिन्न लोगों से मुलाकात कर उनकी मांग, समस्या को सुना और निराकरण किया तथा मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया

उप मुख्यमंत्री ने क्रिकेट कवर्धा के खिलाड़ियों से मुलाकात कर बढ़ाया हौसलाकवर्धा 18 अगस्त 2024। उप मुख्यमंत्री व गृह मंत्री श्री विजय शर्मा ने कबीरधाम प्रवास के दौरान सर्किट हाउस में क्षेत्र के विभिन्न लोगों से मुलाकात की। इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री श्री शर्मा ने लोगों की विभिन्न समस्याओं और मांगों को सुना और उनके निराकरण के लिए आवश्यक निर्देश दिए। उपमुख्यमंत्री श्री शर्मा ने कहा कि जनता की समस्याओं का समाधान करना उनकी प्राथमिकता है और वे हर संभव प्रयास करेंगे कि लोगों को किसी भी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास और जनता की भलाई के लिए वे हर समय उपलब्ध रहेंगे। इस दौरान उन्होंने रेवा बांधा तालाब के पास भी लोगों से मुलाकात कर उनकी विभिन्न समस्याओं और मांगों को सुना।

उप मुख्यमंत्री श्री विजय शर्मा ने क्रिकेट खिलाड़ियों से मुलाकात कर बढ़ाया हौसला

उप मुख्यमंत्री श्री विजय शर्मा ने आज कवर्धा के विधायक कार्यालय के पास स्थित क्रिकेट स्टेडियम में क्रिकेट खिलाड़ियों से मुलाकात कर उनका हौसला बढ़ाया। उन्होंने कहा कि आपकी खेल के प्रति दीवानगी और समर्पण ही आपको सफलता की ऊंचाइयों तक ले जाएगा। उन्होंने और अधिक मेहनत करने के लिए खिलाड़ियों को प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि सरकार हर संभव मदद के लिए तत्पर है, ताकि आप अपनी प्रतिभा को और भी निखार सकें और देश का नाम रोशन करें। उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने अपने गुरु शिक्षक स्वर्गीय प्रदीप दुबे जी के घर पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की।

उपमुख्यमंत्री एवं गृह मंत्री श्री विजय शर्मा ने अपने गुरु शिक्षक स्वर्गीय प्रदीप दुबे जी के घर जाकर उनके प्रति श्रद्धा प्रकट की और श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने उनके परिवार के साथ संवेदनाएं व्यक्त कीं। उन्होंने कहा कि स्वर्गीय प्रदीप दुबे जी मेरे जीवन के मार्गदर्शक रहे हैं, और मेरे जीवन में उनका महत्वपूर्ण योगदान है। उनके सिखाए गए जीवन मूल्यों को मैं हमेशा अपने कार्यों में उतारने का प्रयास करूंगा।

CBN 36
Author: CBN 36

Read More

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर
best business ideas in Hyderabad