Explore

Search

September 19, 2024 9:22 pm

IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

पूर्व मुख्यमंत्री को सुरक्षा देना सरकार का संवैधानिक दायित्व जिसमें साय सरकार असफल दिख रही है, भिलाई में हो रहे पुलिसिया कार्रवाई निंदात्मक- विधायक अटल श्रीवास्तव

जिले के कांग्रेस नेताओं ने भिलाई में कांग्रेसियों के उपर हुए लाठी चार्ज की निंदा की।

24 अगस्त को भिलाई निवास से दुर्ग धरना स्थल जाते समय सिरसा गेट के पास युवकों के समुह द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के काफिले को रोककर नारेबाजी करना, गाड़ी पर धक्का-मुक्की करना सुरक्षा अधिकारियों से हुज्जत एवं हाथापाई करना यह बताता है कि वर्तमान भारतीय जनता पार्टी की विष्णुदेव सरकार पूर्व मुख्यमंत्री को सुरक्षा प्रदान करने में लापरवाही पूर्वक रवैया अपना रही है जबकि पूर्व मुख्यमंत्री को सुरक्षा प्रदान करना वर्तमान सरकार का संवैधानिक दायित्व है।
भिलाई थाने में अपनी बात रखने और पूर्व मुख्यमंत्री के काफिले के साथ अभद्रता करने वालों पर कार्यवाही करने की मांग करने गये हुये कांग्रेस पदाधिकारियों, कांग्रेस के निर्वाचित जनप्रतिनिधियों के ऊपर लाठी चार्ज करना कांग्रेस के सभापति के ऊपर एफ आई आर करना बदले की मानसिकता है।
भिलाई के लाठी चार्ज की निंदा करते हुए कोटा विधायक अटल श्रीवास्तव ने कहा की वर्तमान छत्तीसगढ़ की भाजपा शासित सरकार लॉ एंड आर्डर की मामले में फेल हो चुकी है। बिलासपुर सहित पूरे प्रदेश में लगातार हत्या, हत्या का प्रयास, चाकूबाजी, लूट, डकैती की योजना बनाने की कई घटनाये लगातार घट रही है, जब प्रदेश की पुलिस पूर्व मुख्यमंत्री को सुरक्षा प्रदान नहीं कर पा रही है आम जनता की बात ही अलग है। अटल श्रीवास्तव ने कहा कि भूपेश बघेल के साथ वर्तमान सरकार बदलापूर्ण कार्यवाही कर रही है जिसे कार्यकर्ता बर्दास्त नहीं करेगी।
भूपेश बघेल के साथ हुई अभद्रता एवं लाठी चार्ज की कांग्रेस जनों ने भी निंदा की है प्रदेश प्रवक्ता अभयनारायण राय पूर्व सरकारी बैंक के अध्यक्ष प्रमोद नायक पूर्व मंडी अध्यक्ष राजेन्द्र शुक्ला, प्रदेश सचिव महेश दुबे, जिला पंचायत सभापति जितेन्द्र पाण्डेय, तखतपुर के कांग्रेस नेता शिव बालक कौशिक ने भी कड़ी निंदा की है। कांग्रेस नेताओं ने कहा है भूपेश बघेल के साथ भाजपा सरकार अपना रवैया बदले अन्यथा पूरे प्रदेश में आंदोलन किया जायेगा।
CBN 36
Author: CBN 36

Leave a Comment

Read More

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर
best business ideas in Hyderabad