Explore

Search

September 21, 2024 6:47 am

IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

बड़ी मात्रा में कीमती इमारती लकड़ी बरामद कोटा पुलिस की कार्यवाही

बिलासपुर । कोटा पुलिस ने ऑपरेशन प्रहार के तहत भारी मात्रा में सागौन की लकड़ी बरामद किया है जिसकी सात लाख बताई जा रही है साथ ही पाँच लाख का फ़र्नीचर भी जप्त किया है ।इस मामले में एक आरोपी को गिरफ़्तार किया है ।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक़ को थाना कोटा पुलिस को सूचना प्राप्त हुआ कि ग्राम लमकेना में संजय खांडे एवम सुरेश खांडे अपने घर में अवैध तरीके से लकड़ी रखे हुए है की सूचना पर ग्राम लमकेना पहुंच कर संजय खांडे एवम सुरेश खांडे के घर पर रेड कार्यवाही किया गया आरोपी सुरेश खांडे के घर से 107 नग सागौन साल और पल्ला पटिया सिलपट एवम सागौन से बना 3 नग कुर्सी सोफा 01 नग टी टेबल कीमती 700000 रुपए बरामद किया गया । आरोपी संजय खांडे के घर से कुल 166 नग सागौन बीजा साल के लकड़ियों से बना पल्ला पटिया खुरा सिलपट एवम अन्य सामान कीमती 500000 रुपए को जप्त किया गया है ; जप्त किए गए साल एवम सागौन के लकड़ियों को वन विभाग को विधिवत सुपुर्द किया गया है।

पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही मे थाना प्रभारी निरीक्षक उमेश साहू , प्रधान आरक्षक 41 रविंद्र मिश्रा ,938घन स्याम आडिल आरक्षक 1086 भोप सिंह साहू, आरक्षक 337 संतोष श्रीवास आर अजय सोनी म आ दीपिका लोनिया का महत्वपूर्ण भूमिका रहा।

CBN 36
Author: CBN 36

Read More

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर
best business ideas in Hyderabad