अंतरराज्यीय देह व्यापार करने वाला गिरोह पकड़ाया,दलाल समेत

बिलासपुर:- शहर से लगे गोकुलधाम में किराए का मकान लेकर दलाल बाहर से लड़कियों को बुलाकर उनसे देह व्यापार करवाने वाला दलाल और 15 लोगो को पुलिस ने विभिन्न स्थानों से गिरफ्तार किया है ।उनसे नकदी रकम ,मोबाइल,दो कार और आपत्तिजनक सामान भी पुलिस ने बरामद किया है ।

संगठित देह व्यापार के धंधे से गोकुल धाम कॉलोनी के आसपास का माहौल खराब हो रहा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए घेराबंदी कर मंगलवार को देह व्यापार में लिप्त दलाल सहित 16 लोगों को गिरफ्तार किया।

बिलासपुर पुलिस ने शहर में चल रहे सबसे बड़े देह व्यापार रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने दलाल सहित 14 युवतियों और 7 युवकों को पकड़ा है। उनके कब्जे से दो कार, नकद व आपत्तिजनक सामान बरामद किया गया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है सकरी पुलिस को सूचना मिली कि अमेरी गोकुलधाम के पास एक कालोनी में किराए के मकान में बड़ा सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। एक युवती स्कूटी लेकर अमेरी चौक नेहरू नगर रोड पर ग्राहक के आने का अंतजार करते हुए खड़ी हुई है।

सूचना पर उच्च अधिकारियों ने अलग अलग थानों की टीम बनाकर अमेरी चौक में दबिश देकर युवती को पकड़ लिया। कड़ाई बरतने पर उसने दलाल के कहने पर ग्राहक से मिलने आना स्वीकार कर लिया। उसको निशानदेही पर गोकुलधाम के पास किराए के मकाम में दबिश देकर दलाल युवक सहित 4 युवतियों व युवकों को पकड़ा गया। उसके बाद अमेरी सांई अपार्टमेंट व आसमां सिटी में दबिश देकर युवक-युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया। इस तरह पुलिस ने सरगना दलाल सहित 16 युवकों को पकड़ा है। पुलिस ने दलाल की डिजायर कार व एक युवक की बोलेनो कार जब्त कर थाने में खड़ी कर दी है।

वहीं दलाल व युवतियों के पास से नकद व आपत्तिजनक सामान बरामद किया है। बहरहाल पुलिस दलाल, युवतियों व ग्राहक युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में लगी हुई है। पकड़े गए युवकों में शहर के अलावा कोरबा व अन्य जिलों के युवक हैं….सूत्रों के मुताविक दलाल पैकेज में बड़ी संख्या में कोलकाता दिल्ली, कोरबा से युवतियों को बुलाकर सेक्स रैकेट चला रहा था। बताया जा रहा है कि ये युवतियां एक सप्ताह में 50 हजार रुपए कमा लेती थीं।
दलाल महीनेभर में युवतियों को वापस भेजकर दूसरी कार्लगल को बुला लेता था। पकड़ा गया दलाल मोबाइल के माध्यम से वाहकों से संपर्क कर उनके बताए गए जगहों पर अपने कार व अन्य वाहनों से युवतियों को भेजता था। बताया जाता है कि दलाल समय से शहर के आउटर की कालोनी में किराए के मकान से बड़ा सेक्स रैकेट चला रहा था। पकड़े जाने के बाद दलाल के मोबाइल पर लगातार ग्राहकों व कालगर्ल के फोन आ रहे थे। उसके आधार पर पुलिस ने अलग अलग स्थानों में दधिश देकर युवतियों व युवकों को पकड़ा है।

रवि शुक्ला . निर्मल माणिक

Next Post

कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति के तहत 58 साल राज की ,अब भी वही कर रही,अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही कांग्रेस

Wed May 1 , 2024
बिलासपुर । भाजपा विधायक धरम लाल कौशिक और पार्टी के महामंत्री,प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कांग्रेस पर आरोप लगाया है कि 58 साल कांग्रेस ने   तुष्टिकरण  की नीति पर सरकार चलाई और अभी भी वह तुष्टिकरण की राजनीति कर रहीहै। जिसका प्रमाण  कांग्रेस का घोषणा पत्र है।राहुल गांधी यह बताए कि […]

You May Like

Breaking News