राम ही सबको लायें है और राम करे राम ही लेकर जायें,अहंकारी के अहंकार को राम ही नष्ट करेंगे— शैलेश पांडेय

पूर्व विधायक शैलेष पांडेय का बयान


हे राम ! उन्हें माफ़ करो क्योंकि उन्हें ये अहंकार हो गया है कि वो आपको लायें है,प्रभु गीता में लिखा है आप अजन्मा है फिर आपको लाने का क्रेडिट और झूठा प्रचार बीजेपी कर रही है।सनातन को मानने वाले ये जानते है कि ईश्वर को जन्म नहीं दिया जाता वो अजन्मा है।भगवान ब्रह्मा ने रावण को वर दिया था लेकिन वो अहंकारी हो गया था इसलिए प्रभु श्री राम ने उसका अहंकार नष्ट किया और उसका वध किया।सनातनी ये जानते है कि कर्म के आधार पर ही मनुष्य की गति है और प्रभु ( श्री राम ) कर्म ( अच्छे कर्म )के आधार पर ही उस आत्मा को लेने आते है नहीं तो यमदूत ही उसको लेकर जाते है।

बीजेपी पाखंड के सहारे देश की प्रजा को धोखा दे रही है और उनकी आँखो में धूल झोंक रही है लेकिन देश ये समझ रहा है।देश में धर्म के स्तंभ पूजनीय शंकराचार्यों की अवमानना करके,सत्ता के बल पर देश में एक नया तरीक़े के माहौल बनाया जा रहा है।राम को लाने का अहंकार को बार बार प्रदर्शित करना घोर पाप है जबकि सनातनी ये जानते है कि राम को कौन ला सकता है लेकिन ये कलियुग है इसलिए लोगों को भ्रमित कर केवल सत्ता पाने तक ही राम नाम का उपयोग कर रहे है।

सनातन धर्म परंपरा में इस प्रकार के कार्य को पाखंड कहते है और एसे लोगों को श्री राम ही सबक़ सिखायेंगे।एक बार पौंड्रिक को एसा नहीं घमंड हो गया था जिसका वध करके भगवान श्री कृष्ण के उसका उद्धार किया था।

जनता की अच्छी सेवा करके प्रभु को प्राप्त किया जा सकता है लेकिन पाखंड के सहारे और जनता को धोखा और लूट कर केवल प्रभु आपको चुनावी एजेंडा बना दिया गया है ये प्रभु की महिमा का अपमान है।हे राम उन्हें क्षमा करें ।

रवि शुक्ला . निर्मल माणिक

Next Post

एनटीपीसी लारा ने मजदूर दिवस पर मजदूरों को सुरक्षा के बारे में जागरूक किया

Wed May 1 , 2024
एक जिम्मेदार कॉर्पोरेट के रूप में और एक सुरक्षित कार्यस्थल के लिए सुरक्षा संस्कृति के निर्माण के लिए संविदा श्रमिक को सुरक्षा के बारे में जागरूक बनाने के लिए, 1 मई 2024 को अंतर्राष्ट्रीय श्रमिक दिवस पर लारा में “समूहिक सुरक्षा वार्ता” का आयोजन किया गया। श्री अखिलेश सिंह, परियोजना […]

You May Like

Breaking News