Explore

Search

July 25, 2024 9:30 pm

Our Social Media:

IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

बलौदा बाजार हिंसा को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन महज दिखावा। हिंसा घटना में विपक्षी दल की भूमिका संदिग्ध जांच चल रही है दोषी आरोपी कोई भी हो बच नहीं सकता:. मनीष अग्रवाल

बिलासपुर. भाजपा के पूर्व एल्डरमैन मनीष अग्रवाल ने एक बयान मैं कहा है कि  बलौदा बाजार हिंसा को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन महज दिखावा। हिंसा घटना में विपक्षी दल की भूमिका संदिग्ध जांच चल रही है दोषी आरोपी कोई भी हो बच नहीं सकता।
बलौदा बाजार की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है विपक्षी दल घटना को और उकसाने में लगा है घटना के दिवस कांग्रेस नेताओं के द्वारा सामाजिक धरना आंदोलन में राजनीतिक भड़काऊ भाषण के माध्यम से भड़काने का काम किया आज कांग्रेस उक्त प्रकरण को लेकर प्रदेश प्रदर्शन कर रही है
यह वही लोग हैं जो बलौदा बाजार में पीछे से हिंसा करने वालों का सपोर्ट किया भड़काऊ भाषण हिंसात्मक माहौल बनाया।
और अब कांग्रेस इस पूरे मामले में प्रदर्शन कर राजनीति कर रही है
छत्तीसगढ़ राज्य के मुख्यमंत्री माननीय विष्णु देव साय जी एवं गृह मंत्री श्रीमान विजय शर्मा जी का स्पष्ट तौर पर सख्त और कड़ा फैसला हिंसा फैलाने वालों और हिंसा करने वालों को किसी भी आरोपी को बक्सा नहीं जाएगा। कानून से कोई नहीं बच सकता चाहे वह राजनीतिक दल से नाता रखने वाला भी क्यों ना हो।
कांग्रेस विधानसभा से लेकर लोकसभा की करारी हार की खीज निकालते प्रदेश की शांति को अशांत करने भड़काऊ राजनीति कर रही हैं उपद्रव करने वालों के साथ खड़े नजर आ रहे हैं कांग्रेस ऐसे उपद्रवी तत्वों को बढ़ावा दे रहे हैं।
कांग्रेस के हार की बौखलाहट साफ नजर आ रही है।
भारतीय जनता पार्टी सरकार कभी भी अपराधिक तत्वों को संरक्षण नहीं देती भाजपा सुशासन पर भरोसा करती है.

CBN 36
Author: CBN 36

Leave a Comment

Read More

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर
best business ideas in Hyderabad