Explore

Search

September 19, 2024 9:25 pm

IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

71 लाख से अधिक लागत के विकास कार्यों का विधायक बेलतरा सुशांत शुक्ला ने किया भूमिपूजन

बेलतरा विधानसभा के विभिन्न गांवों में 18 विकास कार्यों की सौगात

बिलासपुर- बेलतरा विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न ग्राम पंचायतों में 71 लाख 59 हजार के 18 विकास कार्यों का विधायक सुशांत शुक्ला ने भूमिपूजन का शुभारंभ किया। विधायक सुशांत शुक्ला द्वारा मुख्यमंत्री समग्र विकास और समग्र शिक्षा योजना के तहत इन कार्यों की स्वीकृति दिलाकर क्षेत्रवासियों को विकास कार्यों की सौगात दी गई थी,जिसका आज विधायक श्री शुक्ला ने भूमिपूजन किया। आज शुभारंभ किए गए कार्यों में सीसी सड़क,स्कूलों में सुविधा बढ़ाने और अतिरिक्त कक्ष निर्माण शामिल है। जिसके पूरा हो जाने से ग्रामवासियों को उन्नत सड़क और छात्रों को सुव्यवस्थित स्कूलों की सौगात मिलेगी।


विधायक सुशांत शुक्ला द्वारा आज बेलतरा में कुल 71 लाख 59 हजार के कार्यों का भूमिपूजन किया गया जिसमें बेलतरा में 4 लाख 20 हजार के दो सीसी सड़क,सेंदरी में 4 लाख 20 हजार के दो सीसी सड़क,नेवसा में 4 लाख 20 हजार के दो सीसी सड़क,चोरहादेवरी में 6 लाख 80 हजार के तीन सीसी सड़क, मोहतराई में 4 लाख 20 हजार के दो सीसी सड़क,इसी प्रकार गोंदईया में शासकीय हाई स्कूल में 7 लाख 63 हजार की लागत से कक्ष निर्माण शामिल है। समग्र शिक्षा के तहत ग्राम कर्रा के शासकीय हाई स्कूल का उन्नयन करते हुए में 7 लाख 63 हजार की लागत से साइंस लैब रूम, 9 लाख की लागत से लाइब्रेरी,6 लाख 96 हजार की लागत से कंप्यूटर रुम,6 लाख 96 हजार की लागत से कला एवं सांस्कृतिक हाल,1 लाख 81 हजार की लागत से शौचालय और ग्राम कर्रा में ही तीन लाख की लागत से मुख्य मार्ग से प्राथमिक शाला तक पहुंच मार्ग शामिल है। इन सभी विकास कार्यों की मांग ग्रामवासियों द्वारा काफी समय से की जा रही थी,जिसके प्रारंभ होने से ग्रामवासियों में खुशी है। आज के कार्यक्रम में भाजपा के मध्य मंडल के अध्यक्ष जनक देवांगन,लक्ष्मी कश्यप,महामंत्री गंगा साहू,योगेश्वर दुबे, विजयधर दीवान,शंकरदयाल शुक्ला,उमेश गौरहा,विक्रम सिंह,अवधेश अग्रवाल समेत जनपद पंचायत बिल्हा,कोटा के समस्त अधिकारी,ग्राम सरपंच और अन्य नागरिक उपस्थित रहें।

गुणवत्ता के साथ समय सीमा के भीतर हों सभी कामसुशांत शुक्ला

भूमिपूजन के अवसर पर विधायक सुशांत शुक्ला ने कहा की ग्रामवासियों की बरसों पुरानी मांग आज पूरा होने जा रहा है,पक्की सड़क के बन जाने से कीचड़ और धूल से ग्रामवासियों को निजात मिलेगी। वहीं स्कूल में अतिरिक्त कक्ष,लैब,कंप्यूटर और लाइब्रेरी बनने से छात्रों को लाभ मिलेगा,जिससे हमारी आने वाली पीढ़ी का भविष्य उज्जवल होगा। विधायक श्री शुक्ला ने कहा की क्षेत्र के विकास और सेवा के लिए वें सदैव तत्पर है,आगे भी विकास कार्यों में कमी नहीं आने देंगे। गांवों के स्कूलों में पर्याप्त सुविधा और संसाधन हों यें मेरी प्राथमिकता में हैं। विधायक सुशांत शुक्ला ने सभी निर्माण कार्य गुणवत्ता के साथ समय सीमा के भीतर करने के निर्देश अधिकारियों और ठेकेदारों को दिए।

CBN 36
Author: CBN 36

Read More

Advertisement
लाइव क्रिकेट स्कोर
best business ideas in Hyderabad