आपने चुना है जनप्रतिनिधि, क्रियान्वयन करने की जिम्मेदारी मेरी होगी: अमर अग्रवाल

बिलासपुर: बिलासपुर विधायक अमर अग्रवाल ने फ़ेसबुक लाइव कार्यक्रम “संवाद अमर भैया के साथ” के माध्यम से “नारी शक्ति देश की प्रगति” विषय पर जनता से संवाद किया। इस कार्यक्रम में हज़ार से अधिक संख्या में लोगों ने फ़ेसबुक लाइव में सक्रिय रूप से हिस्सा लिया और अपने विचार और सुझाव साझा किए। कार्यक्रम के आरंभ में उन्होंने सर्वप्रथम बेमेतरा जिला के बोरसी ग्राम में बारुद फैक्ट्री में विस्फोट में दिवंगत पुण्य आत्माओं को श्रद्धांजलि दी।

*महतारी वंदन योजना से प्रदेश की लाखों महिलाओं को मिल रहा लाभ*

कार्यक्रम के दौरान अमर अग्रवाल ने कहा, उन्होंने महतारी वंदन योजना की सराहना करते हुए कहा कि इस योजना से प्रदेश की लाखों माताओं और बहनों को लाभ मिल रहा है। उन्होंने आश्वासन दिया कि इस प्रकार के और भी योजनाओं और कार्यक्रमों को जारी रखा जाएगा ताकि समाज के हर वर्ग को लाभ मिल सके।

*आचार संहिता के बाद सुझावों पर काम शुरू होगा*

कार्यक्रम के दौरान अमर अग्रवाल ने कहा, “आपने मुझे जनप्रतिनिधि बनाकर नगर के विकास और उन्नति की जिम्मेदारी सौंपी है। जो भी सवाल और सुझाव आप लोगों ने भेजे हैं, उनके क्रियान्वयन की जिम्मेदारी मेरी होगी।” मैं सभी बहनों और भाइयों के सुझावों को गंभीरता से लूंगा और सभी सुझावों पर व्यक्तिगत रूप आप सब से मिलूँगा और चाय पर चर्चा के माध्यम से उन सुझावों पर विचार करूंगा। आचार संहिता के बाद सुझावों पर काम शुरू हो जाएगा। उन्होंने इस कार्यक्रम में भाग लेने वाले सभी लोगों का धन्यवाद किया और भविष्य में भी ऐसे संवाद जारी रखने का वादा किया।

रवि शुक्ला . निर्मल माणिक

Next Post

देश के दिल में मोदी, झारखंड में क्लिन स्वीप करेगी भाजपा ,झारखंड में चुनाव ड्यूटी से वापस लौट भाजपा नेता भूपेंद्र सवन्नी का दावा

Sat May 25 , 2024
*छठवें चरण में झारखंड के चार लोकसभा सीटों पर हो रहा मतदान* *बिलासपुर*छठे चरण के लोकसभा चुनाव में झारखंड राज्य के जमशेदपुर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार प्रसार की जवाबदेही पूरा कर बिलासपुर संभाग के भाजपा नेताओं ने अपने घर वापसी कर ली है  भाजपा प्रदेश संगठक द्वारा दी गई […]

You May Like

Breaking News