स्वछता पखवाड़ा के अंतर्गत एनटीपीसी लारा में समूहिक श्रमदान से सफाई एवं हस्ताक्षर अभियान चलाया गया

दिनांक 16 से 31 मई 2024 तक स्वच्छता पखवाड़ा के तहत 25 मई 2024 को प्लांट कैंटीन और इसके आसपास के क्षेत्रों में एक सामूहिक सफाई कार्यक्रम का आयोजन किया गया। महाप्रबंधक (परचालन एवं अनुरक्षण) राजीव रंजन की देखरेख में बड़ी संख्या में कर्मचारी और सहयोगियों ने श्रमदान कर इस अभियान में भाग लिया। इस अवसर पर, एक हस्ताक्षर अभियान का आयोजन किया गया। अपनी दैनिक गतिविधियों में स्वच्छ और स्वच्छ संस्कृति के विकास के लिए अपनी प्रतिबद्धता को दर्शाने के लिए एक हस्ताक्षर अभियान का आयोजन किया गया। भाग लेने वाले कर्मचारी, आईसीएच कर्मचारी और सहयोगीयों ने कैनवास पर अपने हस्ताक्षर किया।

उल्लेखनीय है कि, एनटीपीसी लारा स्टेशन पर 16 से 31 मई 2024 तक स्वच्छता पखवाड़ा मनाया जाता है। इस अवधि के दौरान कर्मचारियों, सहयोगियों और ग्रामीणों को हमारे जीवन में साफ-सफाई और स्वच्छता के लाभों के बारे में जागरूक करने के लिए संयंत्र, टाउनशिप और आसपास के गांवों के अंदर बड़े पैमाने पर सफाई गतिविधियां की जा रही हैं।

इस अवधि के तहत एनटीपीसी लारा स्टेशन के आसपास व्यक्तिगत स्वच्छता और स्वच्छ और हरित वातावरण पर स्वस्थ आदतें विकसित करने के लिए लोगों को संवेदनशील बनाने के लिए विभिन्न प्रतियोगिताओं और जागरूकता पैदा करने वाली गतिविधियों का भी आयोजन किया जाता है।

रवि शुक्ला . निर्मल माणिक

Next Post

आपने चुना है जनप्रतिनिधि, क्रियान्वयन करने की जिम्मेदारी मेरी होगी: अमर अग्रवाल

Sat May 25 , 2024
बिलासपुर: बिलासपुर विधायक अमर अग्रवाल ने फ़ेसबुक लाइव कार्यक्रम “संवाद अमर भैया के साथ” के माध्यम से “नारी शक्ति देश की प्रगति” विषय पर जनता से संवाद किया। इस कार्यक्रम में हज़ार से अधिक संख्या में लोगों ने फ़ेसबुक लाइव में सक्रिय रूप से हिस्सा लिया और अपने विचार और […]

You May Like

Breaking News